चंदौली : बहादुरपुर में युवक से मारपीट की घटना को लेकर भाजपाई मुखर, मुग़लसराय कोतवाली का किया घेराव 

चंदौली : बहादुरपुर में युवक से मारपीट की घटना को लेकर भाजपाई मुखर, मुग़लसराय कोतवाली का किया घेराव 

चंदौली। सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करने के विवाद में मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी दुर्गेश मिश्रा के साथ मारपीट की घटना के बाद भाजपाई मुखर हो गए हैं। पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को कोतवाली का घेराव किया। 

भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर मामले में लीपापोती का आरोप लगाते हुए आरोपितों के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की। इस दौरान पुलिस से नोकझोंक भी हुई। 

बहादुरपुर गांव में सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद दबंगों ने घर में घुसकर पूरे परिवार के साथ मारपीट की थी। आरोप है कि पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। आरोपित अजीत यादव का 151 में चालान कर मामला रफा दफा कर दिया गया। 

छूटकर आया आरोपित फिर भुक्तभोगी को धमकाने लगा। पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज भाजपाजनों ने कोतवाली का घेराव किया। भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डॉ केएन पांडेय, सकलडीहा विधानसभा प्रभारी सूर्यमुनि तिवारी, जिला पंचायत सदस्य संजय पांडेय, श्रीराम द्विवेदी आदि नेताओं ने कोतवाल पर तहरीर बदलने, उचित कार्रवाई न करने के आरोप मढ़े। कोतवाली में हंगामा कर रहे कार्यकर्ताओं से पुलिस की नोकझोंक भी हुई।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक  करें।

Share this story