चंदौली : ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराया ऑटो, एक की मौत, तीन घायल 

चंदौली : ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराया ऑटो, एक की मौत, तीन घायल 

चंदौली। अलीनगर थाना क्षेत्र के जंसो की मड़ई के पास बुधवार को ट्रैक्टर-ट्राली से ऑटो की टक्कर हो गई। इसमें ऑटो सवार युवक की मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आटो चालक को हिरासत में ले लिया। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।  

आटो चालक चंदौली से सवारी बैठाकर मुगलसराय जा रहा था। जंसो की मड़ई के गांव के समीप हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्राली को ओवरटेक करने लगा। इसी दौरान आटो अनियंत्रित होकर ट्राली से टकरा गया। इससे आटो में आगे बैठे धीना थाना क्षेत्र के खुटहां गांव निवासी चुन्नू सिंह (30) की मौत हो गई। 

वहीं सकलडीहा के दुर्गापुर गां निवासी अनुराग सिंह समेत तीन लोग घायल हो गए। चुन्नू गाजियाबाद जाने के लिए ट्रेन पकड़ने मुगलसराय जा रहे थे। राहगीरों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आटो चालक को हिरासत में ले लिया। मृतक के मोबाइल से शिनाख्त हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ संतोष कुमार सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली को ओवरटेक करते समय दुर्घटना हुई। आटो चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story