सकलडीहा ब्लॉक में जिला पंचायत की मतगणना में धांधली का आरोप, समर्थकों ने पूर्व सांसद के साथ की धक्का-मुक्की

सकलडीहा ब्लॉक में जिला पंचायत की मतगणना में धांधली का आरोप, समर्थकों ने पूर्व सांसद के साथ की धक्का-मुक्की

चंदौली। जिला पंचायत पदों की मतगणना में कई स्थानों पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरु हो गया है। सकलडीहा सेक्टर नंबर तीन से जिला पंचायत सदस्य पद के मतों की गिनती के दौरान दो प्रत्याशियों के समर्थक सोमवार की शाम आमने-सामने आ गए। यहां तक कि पूर्व सांसद रामकिशुन यादव से भी नोकझोक की। इससे कुछ समय के लिए माहौल गरमा गया। हालांकि प्रशासन ने बीच-बचाव कर टकराव टाल दिया।  

सकलडीहा सेक्टर तीन से पूर्व सांसद रामकिशुन यादव के भतीजे मुलायम यादव व सीआरपीफ ग्रुप सेंटर के कमांडेंट रामलखन के पुत्र व बसपा उम्मीदवार अविनाश के बीच कड़ी टक्कर चल रही थी। इसमें मुलायम यादव ने बाजी मार ली। इस पर अविनाश के समर्थकों ने धांधली का आरोप लगाते हुए दोबारा मतगणना कराने की मांग की। 

इसको लेकर दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों में कहा सुनी और नोकझोक हो गई। सपा नेता भी जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे। उन्होंने बीच-बचाव करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि मतगणना में किसी तरह की अनियमितता नहीं हुई है। यह बात अविनाश के समर्थकों को नागवार गुजरी। 

वहीं पूर्व सांसद के साथ भी नोकझोक व धक्का-मुक्की कर दी। सीआरपीएफ कमांडेंट भी जवानों के साथ मौके पर पहुंच गए। अंत में प्रशासनिक अधिकारियों को मोर्चा संभालना पड़ा। वहीं सीआरपीएफ कमांडेंट ने सख्ती के साथ वापस लौटने को कहा। इसके बाद किसी तरह माहौल शांत हुआ।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिक करें।

Share this story