रोजगार मेला में युवाओं को कल मिलेगी नौकरी, सेवायोजन पोर्टल पर पंजीकरण जरूरी 

Chandauli

चंदौली। जिला सेवायोजन विभाग की ओर से रविवार को रेवसा स्थित राजकीय आईटीआई कालेज में रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा। इसमें इलेक्ट्रानिक क्षेत्र की नामी कंपनी प्रतिभाग करेगी। रोजगार मेला में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों को सेवायोजन पोर्टल पर पंजीकरण कराना अनिवार्य है। 

 

जिला सेवायोजन अधिकारी गिरीजेश कुमार ने बताया कि युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। 18 से 22 साल तक आयु वाले आईटीआई उत्तीर्ण बेरोजगार अभ्यर्थी इसमें प्रतिभाग कर सकते हैं। इसमें प्रतिभाग करने के लिए विभाग की वेबसाइट (www.sevayojan.up.nic.in) पर पंजीकरण कराना अनिवार्य है। अभ्यर्थियों को आईटीआई के साथ ही दसवीं व बारहवीं का अंकपत्र, प्रमाणपत्र, पैन कार्ड, आधार कार्ड, बैंक पासबुक की मूलप्रति व छायाप्रति साथ लानी होगी। सभी अभ्यर्थियों को अनिवार्य रूप से कोविड प्रोटोकाल का पालन करना होगा। बताया कि रोजगार मेला सुबह साढ़े नौ बजे से शुरू होगा। कंपनी को आईटीआई में मैकेनिक, इलेक्ट्रानिक्स, इलेक्ट्रिशियन, फिटर, कोपा) आदि में दक्ष अभ्यर्थियों की दरकार है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story