चंदौली के टिलमिलपुर में नकली सामान बनाने की चल रही थी फैक्ट्री, पुलिस ने छापेमारी में बरामद की सामग्री, आरोपित फरार

Chandauli

चंदौली। सकलडीहा कोतवाली के टिलमिलपुर गांव में ब्रांडेड उत्पादों के नकली सामान बनाने का कारखाना चल रहा था। सूचना के बाद पुलिस ने बुधवार को छापेमारी की। इस दौरान भारी मात्रा में नकली सामान बनाने में उपयोग होने वाली वस्तुएं प्राप्त हुईं। ब्रांडेड कंपनियों के रैपर, खाली शीशी, पैकेट और नकली सामान बरामद हुए। जबकि आरोपित फरार हो गए। 

पुलिस को सूचना मिली थी कि टिलमिलपुर गांव में विजय अमृतलाल वर्मा के मकान में ब्रांडेड कंपनियों के नकली सामान बनाने का कारखाना संचालित हो रहा है। इस पर पुलिस ने छापेमारी की तो बाथरूम क्लिनर हार्पिक प्लस की 212 शीशी भरी हुई और हार्पिक पावर प्लस की 256 खाली शीशी, डिब्बी के 205 ढककन, 202 पैकेट रैपर, टाटा प्रीमियम लिखी 50 ग्राम चायपत्ती के पैकेट, 100 ग्राम की टाटा प्रीमियम लिखे 95 पैकेट, 132 शीशी जैसमिन तेल, 460 शीशी खाली डिब्बी, डाबर आंवला तेल की शीशी और टाटा गोल्ड चाय के रैपर, 20 किलो खुली चाय और पैकिंग करने वाली मशीन बरामद हुई। आरोपित पुलिस को देखते ही बगल में चहारदीवारी फांदकर फरार हो गए। कोतवाल विनोद मिश्रा ने बताया कि आरोपी विजय अमृत लाल के मकान में उसकी मिलीभगत से नकली सामान बनाने की फैक्ट्री चल रही थी। आरोपित नकली सामान बनाकर आसपास के कस्बों में बेचते थे। आरोपितों की तलाश की जा रही है।
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story