मनराजपुर पहुंची सीबीसीआईडी, मृतका के पिता ने जांच कराने से किया इनकार, बैरंग लौटी

Chandauli

चंदौली। सैयदराजा थाना के मनराजपुर गांव में पुलिस रेड के दौरान कन्हैया यादव की पुत्री निशा की मौत की घटना की जांच करने के लिए शासन से गठित सीबीसीआईडी की टीम शुक्रवार को पहुंची। हालांकि मृतका के पिता ने जांच कराने से इनकार कर दिया। आरोप लगाया कि सीबीसीआईडी की जांच पर भरोसा नहीं। वे उच्च न्यायालय से सिटिंग जज अथवा सीबीआई से जांच कराने की मांग पर अड़े रहे। ऐसे में टीम के सदस्यों को दो घंटे बाद बैरंग लौटना पड़ा। 

सीबीसीआईडी की टीम में शामिल डीवाईएसपी सुनीता सिंह, निरीक्षक मोहित यादव और राकेश यादव के साथ शुक्रवार की दोपहर मनराजपुर गांव में कन्हैया यादव के घर पहुंचे। उस दौरान घर में लोग तेरहवी से जुड़े कार्य में व्यस्त थे। इसके चलते टीम के सदस्यों को दो घंटे इंतजार करना पड़ा। पूजा खत्म होने के बाद मृतका के पिता कन्हैया यादव आए। टीम के सदस्यों ने उनसे व परिवार के सदस्यों से जानकारी लेनी चाही, लेकिन उन्होंने सीबीसीआईडी से घटना की जांच कराने से इनकार कर दिया। ऐसे में टीम के सदस्यों को वापस लौटना पड़ा। सुनीता सिंह ने बताया कि वादी ने जांच प्रक्रिया में सहयोग नहीं किया। उनकी मांग सीबीआई से जांच कराने की है। इससे उच्चाधिकारियों को अवगत कराया जाएगा। बता दें कि एक मई को पुलिस कन्हैया यादव को पकड़ने के लिए उनके घर गई थी। उसके कुछ समय बाद उनकी पुत्री निशा यादव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की सूचना आई। इसको लेकर पुलिस पर हत्या के आरोप लगे। पीड़ित परिवार से मुलाकात करने पहुंचे पूर्व सीएम व सपा प्रमुख अखिलेश यादव, राज्यसभा सदस्य व आप नेता संजय सिंह व भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण ने घटना की सीबीआई जांच कराने की मांग की थी। 
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story