15 सि‍तंबर को दो घंटे के लि‍ये बंद रहेगी SBI की ऑनलाइन बैंकिंग सेवाएं

a

नई दि‍ल्‍ली। भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने अपने ट्वि‍टर अकाउंट के जरि‍ये पब्‍लि‍क नोटि‍स जारी करते हुए कहा है कि‍ 15 सि‍तंबर दो घंटे के लि‍ये एसबीआई की ऑनलाइन बैंकिंग सेवाएं बंद रहेंगी। बैंक की ओर से बताया गया कि‍ मेंटेंनेंस के कारण सेवाओं को दो घंटे के लि‍ये बंद कि‍या जा रहा है।   

एसबीआई ने इंटरनेट बैंकिंग सेवाओं के अस्थायी निलंबन के बारे में सूचित करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया ताकि उसके ग्राहक बिना किसी समस्या के अपने लेनदेन की टाइमिंग को निर्धारित कर सकें। एसबीआई ने अपने सम्मानित ग्राहकों से बैंक के साथ बेहतर बैंकिंग अनुभव प्रदान करने का प्रयास करने का अनुरोध किया है।

एसबीआई ने ट्वीट किया कि उपभोक्‍ता 15 सितंबर 2021 को रात 00.00 बजे से 02.00 बजे के बीच  (120 मिनट) तक अपने एसबीआई इंटरनेट बैंकिंग की सेवाएं नहीं ले पाएंगे। इस दौरान एसबीआई एप्लिकेशन पर मेंटनेंस एक्टिविटी का संचालन करेगा। इस अवधि के दौरान एसबीआई की ऑनलाइन सुविधा उपलब्ध नहीं रहेंगी।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story