भदोही : काजू लदी ट्रक की लूट और चालक की हत्या के मामले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार

BHADOHI NEWS

रिपोर्ट : मिथिलेश द्विवेदी 

भदोही। भदोही पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने काजू से लदी ट्रक की लूट और चालक की हत्या के मामले में तीसरे आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने प्रेस वार्ता कर मामले का खुलासा किया। 

एसपी डा अनिल कुमार के मुताबिक पूछताछ करने पर गिरफ्तार शुदा आरोपी पवन गौड़ ने बताया कि एक जनवरी की रात्रि को लंका थाना क्षेत्र के नुआव के पास अपने परिचित काजू लदी ट्रक के ड्राइवर ओम प्रकाश की हत्या कर काजू लूट लिए थे तथा उक्त ट्रक के रजिस्ट्रेशन नम्बर UP 64 टी 2121 को टेम्परिंग कर 2121 के स्थान पर 2721 कर दिये जिससे की पकड़े न जा सके। 

https://livevns.news/static/c1e/static/themes/11/84451/3269/images/Website-Banner--3-.jpg

तीन जनवरी  को कंधिया फाटक के पास रात्रि में पुलिस को देखकर ट्रक छोड़कर भाग गये थे जिसमें मेरा साथी अमृतलाल पकड़ा गया था तथा मै , धमेन्द्र उर्फ धोनी,राजेश विन्द उर्फ खेतई मौके से भाग गये थे तथा यह भी बताया कि सात जनवरी को मै तथा राजेश उर्फ खेतई खेमापुर करियांव थाना भदोही में पुलिस पर गोली चलाये थे जिसमें खेतई पकड़ा गया था मै अन्धेरा तथा कोहरा का लाभ उठा कर मौके से भाग गया था पकड़े गये। 

बरामद बाइक के बारे में पूछा गया तो बताया कि इस बाइक को वाराणसी में ट्रक चालक हत्या व लूट में प्रयोग किया गया था ।आरोपी को विद्युत पावर के पास, रामबाग ,सुरियावां से गिरफ्तार किया गया। 

गिरफ्तार करने वाली टीम में विनोद दूबे प्रभारी स्वाट टीम, बृजेश सिंह प्रभारी सर्विलांस टीम भुवनेश्वर पाण्डेय प्रभारी निरीक्षक सुरियावां, सर्वेश राय, तुफैल अहमद, नरेन्द्र सिंह, नागेन्द्र यादव, अजय यादव, दीपक यादव, मन्नू सिंह, नीरज यादव, सुनील कन्नौजिया, चालक सुभाष सिंह, रमाकान्त सिंह यादव, रणजीत सिंह, दिलीप यादव, कमिश्नरेट वाराणसी टीम से वेद प्रकाश राय प्रभारी निरीक्षक लंका, बृजेश मिश्रा,  प्रभाकर सिंह, प्रवीण यादव, केतन कुमार, शिवबाबू आदि शामिल रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story