आजमगढ़ : महराजगंज पुलिस ने गैंगेस्टर एक्ट के तीन वांछित अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

Arrasted

आजमगढ़। वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत महराजगंज थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार को गैंगेस्टर एक्ट के तीन वांछित अभियुक्तों को किया गिरफ्तार।

इंस्पेक्टर गजानन्द चौबे ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त छन्नू यादव उर्फ मन्नू ,राजेश यादव निवासी आजमगढ़ को सुबह करीब 7.30 बजे सहदेवगंज से और, सोनू यादव निवासी आजमगढ़ को सुबह करीब 7.55 बजे भैरोबाबा मन्दिर से गुरुवार को गिरफ्तार किया गया। बता दें कि, गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ आजमगढ़ थाना में आईपीसी की धारा 60 आबकारी अधिनियम व  3(1) गैंगेस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है।

मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्तों का चालान कर उन्हें न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में इंस्पेक्टर गजानन्द चौबे, कॉन्स्टेबल सन्तोष कुमार गुप्ता, कॉन्स्टेबल राहुल राज, सब इंस्पेक्टर योगेन्द्र प्रसाद यादव,हेड कॉन्स्टेबल समेरिका यादव, हेड कॉन्स्टेबल रमेश कुमार ने भूमिका निभाई।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story