आजमगढ़ : अतरौलिया पुलिस ने जानलेवा हमला करने वाले एक वांछित अभियुक्त को किया गिरफ्तार

Arrasted

आजमगढ़। अतरौलिया थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर  21 जुलाई 2021 की दोपहर  रामपुर खास गांव में फायरिंग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया। अभियुक्त के कब्जे से पुलिस ने एक नाली बन्दूक 12 बोर, 5 जिन्दा कारतूस व एक खोखा कारतूस बरामद किया।


सब इंस्पेक्टर सुल्तान सिंह ने बताया कि,मुखबिर से सूचना मिली कि अभियुक्त रामरोहित निषाद निवासी रामपुर जिसने 21 जुलाई 2021 को रामपुर खास गांव में जो फायरिंग की थी अतरौलिया बस स्टैण्ड पर कहीं जाने के लिये खड़ा है और साथ में जिस बन्दूक से जिस बंदूक से फायरिंग किया था वह भी साथ में लिया है। मुखबिर की सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने रोडवेज बस स्टैण्ड अतरौलिया पर दबिश देकर गुरुवार की सुबह 10.25 बजे धर दबोचा।

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि, उक्त बंदूक उसकी लाइससेंसी बन्दूक है, जिससे 21 जुलाई 21 को उसने फायरिंग की थी। अभियुक्त ने बताया कि उसके भाई रामकेश निषाद को कोई लड़का नहीं है, मात्र तीन लड़किया है जिनसे उसका जमीनी बटवारे का विवाद है। उसी विवाद के कारण आपस में कुछ विवाद हो रहा था। जिस पर सभी लोग उसे मारने के लिये तैयार हो गये और इसपर उसने घर पर रखी अपनी लाइसेंसी बन्दूक लेकर आया और भाई की लड़की संध्या निषाद जो मुख्य रूप से विवाद कर रही थी, उसे जान से मारने के लिये फायरिंग की थी। अभियुक्त ने बताया कि मौके से डरवश अपनी बन्दूक लेकर भाग वह भाग रहा था तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया।  

बता दें कि अभियुक्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 307,323,504 के तहत अतरौलिया थाना में मुकदमा दर्ज है। पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर चालान कर उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

गिरफ्तार  करने वाली पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर सुल्तान सिंह, कॉन्स्टेबल राजकुमार गुप्ता, कॉन्स्टेबल उमेश सिंह भूमिका निभाई।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story