आजमगढ़ : अहरौला पुलिस ने युवती से दुष्कर्म के वांछित आरोपी को किया गिरफ्तार

AZAMGARH

आजमगढ़। अहरौला थाना पुलिस ने गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर युवती से दुष्कर्म के एक वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ अहरौला थाना में पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज है।

इंस्पेक्टर श्रीप्रकाश शुक्ल ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर अभियुक्त प्रवीण बिन्द उर्फ गोलू निवासी आजमगढ़ को गुरुवार की शाम करीब 7:20 बजे उसके घर से  गिरफ्तार किया।

बता दें कि अभियुक्त ने 16 जुलाई 2021 अहरौला गांव की एक युवती से अभियुक्त प्रवीण बिन्द ने उसे अपने विश्वास में लेकर, कुछ दिनों बाद जब पीड़िता शौच करने बाहर गई थी उसी दौरान जबरदस्ती दुष्कर्म किया था। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त का चालान कर उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में इंस्पेक्टर श्रीप्रकाश शुक्ल, हेड कॉन्स्टेबल अरविन्द सिंह, हेड कॉन्स्टेबल सत्येन्द्र कुमार यादव, थाना अहरौला , कॉन्स्टेबल परिक्षित दूबे, महिला कॉन्स्टेबल  नेहा शुक्ला, महिला कॉन्स्टेबल संध्या चौहान ने भूमिका निभाई।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story