वाराणसी : हिमांशु यादव ने माउन्ट एवरेस्ट इंटरनेशनल कराटे प्रतियोगिता में नेपाल को दी पटखनी, जीता गोल्ड 

चोलापुर थाना क्षेत्र के मवईया गांव निवासी हिमांशु यादव ने नेपाल के काठमांडू में आयोजित सातवीं माउंट एवरेस्ट इंटरनेशनल कराटे चैम्पियनशिप में नेपाल को हराकर भारत के लिए गोल्ड मेडल प्राप्त कर भारत के साथ साथ वाराणसी का नाम रोशन किया है।
 

चोलापुर संवाददाता : विशाल चौबे 

वाराणसी। चोलापुर थाना क्षेत्र के मवईया गांव निवासी हिमांशु यादव ने नेपाल के काठमांडू में आयोजित सातवीं माउंट एवरेस्ट इंटरनेशनल कराटे चैम्पियनशिप में नेपाल को हराकर भारत के लिए गोल्ड मेडल प्राप्त कर भारत के साथ साथ वाराणसी का नाम रोशन किया है।

बताते चलें नेपाल काठमांडू में आयोजित सातवें माउंट एवरेस्ट इंटरनेशनल कराटे चैंपियनशिप 2021 में  श्री आदित्य नारायण सिंह पब्लिक स्कूल में दसवीं के छात्र हिमांशु ने नेपाल के खिलाड़ी को हराकर भारत के लिए गोल्ड मेडल जीता। इसके साथ ही विद्यालय के पूर्व छात्र अंकित यादव ने कांस्य पदक प्राप्त किया। 

इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य संतोष कुमार सिंह ने छात्र के घर पहुंच कर उसका माल्यार्पण कर स्वागत किया और मिठाई खिलाकर उसका उत्साहवर्धन भी किया। बच्चों की इस उपलब्धि पर चोलापुर क्षेत्र व आसपास के गांव में खुशी का माहौल रहा।

इस अवसर पर विद्यालय के वरिष्ठ शिक्षक अजय कुमार गोस्वामी, मनीष कुमार सिंह, सीमा सिंह, राधेश्याम यादव, जुम्मन अली, रानू प्रताप श्रीवास्तव, रमेश कुमार सिंह, हीरा यादव,सूबेदार यादव, आत्मा पटेल, राधेश्याम विश्वकर्मा, अवधेश यादव प्रमुख रूप से शामिल रहे।