वाराणसी : LBS इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर CISF का हेल्प डेस्क शुरू, विमान यात्रियों को मिलेगी हर जानकारी 

लाल बहादुर शास्त्री (LBS) अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शुक्रवार को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के हेल्प डेस्क की शुरुआत हुई। एयरपोर्ट के न्यू टर्मिनल भवन में यात्रियों की सुरक्षा व सुविधा के लिए चेक इन जांच के पहले स्थापित इस हेल्प डेस्क का एयरपोर्ट निदेशिका आर्यमा सान्याल ने उद्घाटन किया। 
 

वाराणसी। लाल बहादुर शास्त्री (LBS) अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शुक्रवार को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के हेल्प डेस्क की शुरुआत हुई। एयरपोर्ट के न्यू टर्मिनल भवन में यात्रियों की सुरक्षा व सुविधा के लिए चेक इन जांच के पहले स्थापित इस हेल्प डेस्क का एयरपोर्ट निदेशिका आर्यमा सान्याल ने उद्घाटन किया। 

इस हेल्प डेस्क के बारे में जानकारी देते हुए CISF के सीनियर कमांडेंट अजय कुमार ने बताया कि विमान यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए यह हेल्प डेस्क बनाया गया। इसके अलावा यहां यात्रियों को एयरपोर्ट के सम्बन्ध में सभी जानकारियां भी मिलेगी। यात्रियों को अक्सर भटकते हुए देखा जाता है। ऐसे में यह हेल्प डेस्क इसमें कारगर साबित होगा। 

एयरपोर्ट की निदेशिका आर्यमा सान्याल ने CISF के इस कदम को सराहते हुए कहा कि एयरपोर्ट अथॉरिटी यात्रियों की सुविधा के लिए हमेशा तत्पर है। ऐसे में यह हेल्प डेस्क कारगर साबित होगा।