सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को अपने विधायक के बारे में नहीं है जानकारी

 


मऊ 23 सितंबर (हि. स) । बिखरते पार्टी को समेटने की कवायद में जुटे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर शुक्रवार को जिले के एक निजी सभागार में पार्टी द्वारा आयोजित समीक्षा बैठक सम्मेलन में सम्मिलित होने जिला मुख्यालय पहुंचे। बैठक के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उन्हें खुद नहीं पता उनकी पार्टी का विधायक कहां है।

बताते चलें कि मऊ सदर के पूर्व विधायक माफिया मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी सुभासपा से 2022 में मऊ सदर विधायक चुना गया है । इसे कोर्ट ने भगोड़ा घोषित कर दिया है जिसके बाद से पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही है। लेकिन हास्यास्पद बात यह है कि खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष को यह नहीं पता कि उसकी पार्टी का विधायक इस समय कहां है। मीडिया से सवाल के जवाब पर ओमप्रकाश राजभर ने बताया कि उन्हें खुद नहीं पता कि इस समय उनकी पार्टी का विधायक अब्बास अंसारी कहां है । अब्बास अंसारी से बात किए हुए उन्हें काफी दिन हो गया है। हालांकि भाजपा के करीब होने के सवाल को ओमप्रकाश राजभर टाल गए।

अपनी पार्टी की समीक्षा बैठक के बाद ओमप्रकाश राजभर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर राजभर समाज को अनुसूचित दर्जा दिलाने की मांग उठाई है।

अपनी पार्टी से सैकड़ों कार्यकर्ताओं के इस्तीफे के बाद पार्टी को एकजुट करने में जुटे ओमप्रकाश राजभर ने अपने विरोध मैं लगे पोस्टर और बैनर ऊपर कहा कि यह भी उनको याद करने का एक नया तरीका है। इससे हमारा प्रचार ही हो रहा है

कुल मिलाकर इतना तो साफ है कि अपनी पार्टी से लगातार हो रहे इस्तीफा और विरोध के बीच ओमप्रकाश राजभर अपनी सियासी जमीन को बचाने में जी जान से जुटे हुए हैं जिसके चलते वह लगातार क्षेत्र में जमे हुए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार /वेद नारायण