वाराणसी : जाम के झाम से मुक्ति दिलाने शहर में निकले ACP यातायात, 37 वाहनों पर हुई कार्रवाई 

शहर बनारस को जाम से मुक्त करने के लिए पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के निर्देश के क्रम में बुधवार को ACP यातायात संतोष मीणा ने सड़क पर उतारकर प्रभावी कार्रवाई की। उन्होंने 10 वाहनों को जहां जाम का सबब बनने पर पुलिस लाइन भेजवाया तो 27 वाहनों का चालान किया। 
 

वाराणसी। शहर बनारस को जाम से मुक्त करने के लिए पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के निर्देश के क्रम में बुधवार को ACP यातायात संतोष मीणा ने सड़क पर उतारकर प्रभावी कार्रवाई की। उन्होंने 10 वाहनों को जहां जाम का सबब बनने पर पुलिस लाइन भेजवाया तो 27 वाहनों का चालान किया। 

शहर बनारस में लगातार लग रहे जाम से आम जनता त्रस्त हो चुकी है।  वाराणसी में कमिश्नरेट व्यवस्था लागू होने के बाद लोगों ने इस समस्या से छुटकारे के सपने संजोए थे पर जाम की स्थिति जस की तस है। ऐसे में लगातार लग रहे जाम से त्रस्त जनता ने कई माध्यमों से वाराणसी पुलिस से निजात की गुहार लगायी थी, जिसके बाद पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के निर्देश के क्रम में सड़क किनारे के अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध नगर निगम और सड़कों पर बेतरतीब वाहनों को पार्क करने वालों के विरुद्ध यातायात विभाग कार्रवाई कर रहा है। 

इसी क्रम में बुधवार को एसीपी यातायात संतोष मीणा व आरटीओ द्वारा संयुक्त अभियान में अवैध पार्किंग के खिलाफ साजन तिराहे से सिगरा, रथयात्रा, गुरुबाग होते हुए रामापुरा, बेनियाबाग तक पैदल चलकर अभियान चलाया गया। इस दौरान 10 वाहनों को यातायात पुलिस लाइन भेजा गया तो 27 वाहनों से लगभग 125000/ जुर्माना वसूला गया। 

इस दौरान एसीपी ने अपनी दुकानों के सामने अतिक्रमण कर दुकान चला रहे दुकानदारों को भी हिदायत दी और सामान अंदर रखने को कहा।  भविष्य में ऐसा न करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी।