आभूषण कारीगर सलमान से टप्पेबाजी करने वाले संदिग्धों की फोटो जारी, शुरू हुई चेकिंग

आभूषण कारीगर सलमान की पिटाई के बाद ट्रामा सेंटर जाते समय मौत हो गयी थी। इस सम्बन्ध में डीसीपी काशी जोन के निर्देश के क्रम में दुकानदार कलीम और 3 अन्य को गिरफ्तार किया गया है। प्रकरण में सलमान जहां 300 ग्राम सोने की टप्पेबाजी की बात कही थी जबकि मालिक ने सोना चोरी के आरोप में अपने साथियों संग पिटाई की थी। 
 

वाराणसी। आभूषण कारीगर सलमान की पिटाई के बाद ट्रामा सेंटर  जाते समय मौत हो गयी थी। इस सम्बन्ध में डीसीपी काशी जोन के निर्देश के क्रम में दुकानदार कलीम और 3 अन्य को गिरफ्तार किया गया है। प्रकरण में सलमान जहां 300 ग्राम सोने की टप्पेबाजी की बात कही थी जबकि मालिक ने सोना चोरी के आरोप में अपने साथियों संग पिटाई की थी। 

दोनों ही मामलों में सलमान के पिता अशरफ ने मुकदमा दर्ज कराया था। कोतवाली थाने में दर्ज टप्पेबाजी के मामले मे बुधवार को डीसीपी काशी जोन अमित कुमार ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो संदिग्ध टप्पेबाज़ों की फोटो जारी करते हुए आम जन से उनकी सूचना देने मे सहयोग की अपील की है। इसके बाद वाराणसी पुलिस ने सुड़िया इलाके में चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है।

डीसीपी अमित कुमार ने अपील करते हुए कहा कि दोनों ही संदिग्ध घटना स्थल के पास सीसीटीवी मे कैद हुए हैं। इन्हे संदिग्ध मानते हुए इनकी तलाश कि जा रही है। इनकी सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखते हुए उसे 5 हज़ार का इनाम भी दिया जायेगा।