केबल कारोबारी और सैलून संचालक लापता, तलाश में जुटी पुलिस

 

हरिद्वार, 5 जुलाई (हि.स.)। रुड़की में सैलून की दुकान चलाने वाला एक युवक और शहर का एक केबल कारोबारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए हैं। लापता युवक के पिता ने एक युवक पर उधार के पैसे देने के लिए उसे अपने साथ ले जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर बेटे को तलाश करने की गुहार लगाई है।

रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के शेरपुर गांव निवासी सोमपाल बडाक पुत्र नानक सिंह बडाक ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनका बेटा अमित शेरपुर गांव में करीब 6 वर्षों से सैलून की दुकान चलाता है। अमित ने अपने पहचान के युवक (राजा पुत्र रामपाल) को उधार की रकम दी थी और वह युवक 20 जून को अमित की दुकान पर आया था और उनके बेटे अमित को उधार दी गई रकम वापस करने की बात कहकर अपने साथ लेकर गया था। इसके बाद से अमित घर नहीं लौटा है। पुलिस ने अमित के पिता की तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपित राजा को गिरफ्तार कर लिया।

सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि गंगनहर में नहाते समय अमित डूब गया है। उन्होंने बताया कि युवक की तलाश के लिए गंगनहर में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

इधर, बीते मंगलवार से शहर के एक बड़े केबल कारोबारी भूषण कालरा का भी अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। दरअसल केबल कारोबारी मंगलवार की सुबह गंगनहर किनारे घूमने के लिए निकले थे, जिसके बाद से वह घर नहीं लौटे। केबल कारोबारी के परिजनों ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/वीरेन्द्र