राजगढ़ः तीन सड़क हादसे में दो महिला सहित चार घायल

 


राजगढ़,21 सितम्बर (हि.स.)। जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में मंगलवार की रात हुए तीन सड़क हादसों में दो महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने बुधवार को वाहन चालकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया।

कुरावर थाना प्रभारी आरएस.सक्तावत के अनुसार मंगलवार की रात नरसिंहगढ़ रोड़ स्थित ग्राम झाड़ला के नजदीक तेज रफ्तार पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 04 जीबी 4972 ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार घनश्याम राठौर निवासी बिसारती को गंभीर चोटें लगी। पुलिस ने मौके से वाहन को कब्जे में लेकर प्रकरण दर्ज किया।

खिलचीपुर थानाप्रभारी रविन्द्र चावरिया के अनुसार ग्राम दौलाज में घर के बाहर खड़ी सास-बहू को अज्ञात चालक ने तेज व लापरवाही से बाइक चलाते हुए टक्कर मार दी, जिसमें दोनों महिलाएं गंभीर रुप से घायल हो गई। वहीं, जीरापुर थाना क्षेत्र में माचलपुर रोड़ स्थित ग्राम पोलाखेड़ा जोड़ के नजदीक बाइक क्रमांक एमपी 39 एमएल 4802 के चालक सुल्तानसिंह पुत्र परथीसिंह ने तेज व लापरवाही से बाइक चलाते हुए एक अन्य बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक रतनसिंह निवासी टूटियाखेड़ी गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस ने वाहन चालकों के खिलाफ धारा 279, 337, 184 एमव्ही.एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ मनोज पाठक