मप्र: कांग्रेस ने एक वोट एक नोट कार्यक्रम के तहत शुरू किया अभियान, जीतू पटवारी सहित तमाम नेता रहे उपस्थित

 


भोपाल, 31 मार्च (हि.स.)। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर जारी हुये एक वोट एक नोट कार्यक्रम के तारतम्य में रविवार को राजधानी भोपाल में जिला (ग्रामीण)/ शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा कार्यक्रम की शुरुआत की गई। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने रोशनपुरा चौराहे पर अपने संबोधन और न्यू मार्केट में एक वोट एक नोट की अपील करते हुये की।

कांग्रेस पार्टी के खाते फ्रीज किए गए एवं आईटी विभाग द्वारा 1823 करोड़ की वसूली का नोटिस देने के विरोध में जिला कांग्रेस कार्यालय के पास रोशनपुरा पर मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आदरणीय जीतू पटवारी, मध्य प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी राष्ट्रीय सचिव आदरणीय सीपी मित्तल के नेतृत्व में तथा लोकसभा प्रभारी महेंद्र जोशी, लोकसभा प्रत्याशी अरुण श्रीवास्तव, जिला कांग्रेस अध्यक्ष शहर प्रवीण सक्सेना, ग्रामीण अध्यक्ष अनोखी पटेल पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, महिला कांग्रेस अध्यक्ष विभा पटेल, संगठन महासचिव राजीव सिंह ,युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, एनएसयूआई, ब्लॉक अध्यक्ष गण एवं वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में कांग्रेसजनों ने एक साथ एकत्रित होकर न्यू मार्केट में जनता जनार्दन से ‘एक वोट एक नोट’ की अपील के साथ आशीर्वाद लेकर आर्थिक सहयोग की अपील की।

जिला कांग्रेस कमेटी भोपाल (शहर) के अध्यक्ष प्रवीण सक्सेना और जिला कांग्रेस कमेटी भोपाल (ग्रामीण) के अध्यक्ष अनोखी पटेल के नेतृत्व में आयोजित एक वोट एक नोट कार्यक्रम के दौरान न्यू मार्केट में बड़ी संख्या में आम जनता और व्यापारी भाइयों ने कांग्रेस पार्टी की इस मुहिम का समर्थन किया और आर्थिक सहयोग देकर लोकसभा प्रत्याशी अरुण श्रीवास्तव को अपना समर्थन एवं आशीर्वाद देने का वादा किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मुकेश