दमोह: कलेक्टर ने कीचड़ में उतरकर की सफाई, दिया स्वच्छता का संदेश

 








- गंगा संवर्धन अभियान मे कोचर ने किया श्रमदान

दमोह, 9 जून (हि.स.)। मध्य प्रदेश शासन के जल गंगा संवर्धन अभियान के तहत पूरे प्रदेश में जल स्रोतों के संरक्षण संवर्धन और स्वच्छता को लेकर कार्य चल रहा है। रविवार को दमोह नगर के फुटेरा तालाब में कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर ने स्वच्छता अभियान में सहभागिता करते हुए सफाई की। इस अवसर पर अभियान से जुड़े हुए अनेक उत्साही युवाओं के साथ प्रकृति से प्रेम करने वाले लोग सहयोग के लिए आगे आए और साफ सफाई की।

दमोह के और विभागीय दंडाधिकारी आर.एल.बागरी, मुख्य नगर पालिका अधिकारी सुषमा धाकड़ तहसीलदार उदानियां एवं नायब तहसीलदार चतुर्वेदी के साथ अधिकारियों की भी उपस्थित रही। कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर ने कहा कि अभियान में समाज आगे आए और कलेक्टर पीछे चले उसमें जुड़े यह होना चाहिए। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि अभियान में सहभागी बने तथा अपने धरोहरों को बचाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें।

कलेक्टर ने कहा कि अभियान में लगातार पिछले कई महीनो से कुछ लोग कार्य कर रहे हैं जो एक अच्छा कदम है ज्ञात हो कि नित्या प्यासी अपने सहयोगियों के साथ लगातार सरोवर की स्वच्छता के लिए कार्य कर रहे हैं और उनके साथ प्रकृति से प्रेम करने वाले लोगों की एक टीम है जो प्रतिदिन स्वच्छता अभियान में सहभागिता करती है।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ हंसा वैष्णव/मुकेश