रेवाड़ीः युवक की गोली मारकर हत्या, मृतक 5 बहनों का था इकलौता भाई

 


रेवाड़ी, 6 जुलाई (हि.स.)। जिले के गांव सुठाना के पास एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक शुक्रवार रात को दुकान बंद कर अपने मित्र के साथ बाइक पर घर लौटने की तैयारी कर रहा था। उसी समय कार और बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जिसमें एक गोली युवक के सीने में लगी और युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हमलावरों को पकड़ने के लिए स्थानीय पुलिस व सीआईए की टीमें छापेमारी कर रही हैं।

मृतक की पहचान गांव रानौली प्राणपुरा निवासी दिनेश (35) के रूप में हुई है। मृतक 5 बहनों का इकलौता भाई था। उसकी 3 बड़ी बहनें और 2 छोटी बहनें हैं। दिनेश शादीशुदा था। उसका एक 5 साल का बेटा और 7 साल की बेटी है। दिनेश ने बावल रोड पर सुठानी-जलियावास के बीच मसाले की दुकान की हुई थी। शुक्रवार को उसका जन्मदिन था। शुक्रवार रात वह अपने गांव के एक मित्र के साथ दुकान पर बैठा था।

शुक्रवार रात को जब वह अपनी दुकान को बंद कर दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर घर के लिए निकलने वाला ही था, तभी एक कार और बाइकों पर सवार होकर कुछ बदमाश आए। बदमाशों ने आते ही दिनेश पर फायरिंग कर दी। एक गोली दिनेश की छाती में लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना से कुछ देर पहले मृतक व्यक्ति का मोमोज की दुकान पर झगड़ा हुआ था। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस नाकाबंदी कर हमलावरों को पकड़ने में जुटी है।

हिन्दुस्थान समाचार/श्याम