कैथल: सरपंचों, पार्षदों, ब्लाक समिति, जिला पार्षद व नगर पार्षदों की बैठक में पहुंचे मुख्यमंत्री

 




बोले: चार जून के बाद सरपंचों की हर समस्या का होगा समाधान, कोड ऑफ़ कंडक्ट की वजह से कुछ बोल नहीं सकता

मुख्यमंत्री ने सोमवार रात को कुरुक्षेत्र पर रोड पर एक पैलेस में ली बैठक

कैथल, 13 मई (हि.स.)। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कैथल के वृदावन गार्डन में देर सायं सरपंचों, पार्षद, ब्लाक समिति, जिला पार्षद, नगर पार्षदों की बैठक को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय काफी चर्चाएं उड़ती रहती है। सोशल मीडिया का जमाना है। आप सबके आशीर्वाद और सहयोग से ही मुझे यह जिम्मेवारी मिली है उसमें आप लोगों की सबसे बड़ी भूमिका है। उन्होंने कहा कि आज मैं अपने परिवार के अंदर आज हूं। मुझे पता है कि सरपंचों की कुछ समस्याएं थी, इनका समाधान जल्द से जल्द निकलेगा। हमारा यह उदेश्य नहीं है किसी को नुकसान पहुंचाया जाए।

आप लोगों ने देखा है कि पिछले 10 वर्षों में देश विकास के मामले में एक नया अध्याय लिखा है। कुछ गांव ऐसे हैं जिन गांवों में 100 प्रतिशत काम हो चुके हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोड ऑफ़ कंडक्ट की वजह से मैं कुछ बात बोल नहीं सकता लेकिन सरपंचों की मांगों को लेकर वे अधिकारियों के साथ बैठकर रास्ता निकाल लिया गया है। उन्होंने कहा कि 4 जून के बाद उनकी जो जायज मांग हैं उसको पूरा कर दिया जाए। आपके लिए मुख्यमंत्री के दरवाजे 24 घंटे के लिए खुले हैं।

2014 का कैथल और 2024 से कैथल में जमीन आसमान का अंतर दिखाई देगा। उन्होंने कहा कि सरपंच लोकतंत्र की मजबूत इकाई है। हम किसी सरपंच पर उंगली नहीं उठने देंगे। नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे। इस इस मौके पर प्रदेश के स्थानीय निकाय राज्यमंत्री सुभाष सुधा, पूर्व राज्यमंत्री कमलेश ढांडा, विधायक लीला राम, हैफेड चेयरमैन कैलाश भगत, नवीन जिंदल, अशोक गुर्जर, भीमसेन अग्रवाल, मुनीष कठवाड़, पूर्व राज्यसभा सदस्य डीपी वत्स मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/नरेश