सिरसा: बीजेपी के जुमलों को भली प्रकार से समझ चुकी है जनता: कुमारी सैलजा

 








सिरसा, 14 मई (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जाति व धर्म के नाम पर देश को बांटने का काम कर रहे हैं जबकि कांग्रेस ने हमेशा 36 बिरादरी को जोड़ने का काम किया है। हम भाईचारे को बढ़ावा देते हैं। राजनीति अगल बात है, लेकिन भाईचारा राजनीति से ऊपर उठकर कायम रखना है। यह बात कांग्रेस उम्मीदवार कुमारी सैलजा ने मंंगलवार को कही।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद किसानों, मजदूरों, गरीबों व महिलाओं की समस्याओं का मिल बैठ कर समाधान करेंगे। उन्हें धरने-प्रदर्शन करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। कुमारी सैलजा मंगलवार को ऐलनाबाद के गांव माधोसिंघाना, मल्लेकां, भूर्टवाला, पोहडका, बार एसोसिएशन परिसर, ऐलनाबाद, खारी सुरेरां, धोलपालिया आदि में जनसभाओं को संबोधित कर रही थीं।

कुमारी सैलजा ने कहा कि पिछले दस साल में बीजेपी ने कोई विकास कार्य करवाए नहीं किए। अब लोग इनके जुमलों को समझ चुके हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा विकास और भाईचारे की बात की है। राहुल गांधी ने 10 हजार किलोमीटर की यात्रा के जरिए देश के हर कोने में रहने वाले व्यक्ति के दुख-दर्द को जाना, उसकी पीड़ा को समझा। उसी हिसाब से कांग्रेस के घोषणा पत्र को न्याय पत्र नाम दिया, जिसमें 5 न्याय व 25 गारंटी जनता को देने का ऐलान किया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/रमेश/सुमन/संजीव