रोहतक: अध्यापक को वीडियों कॉल कर युवती ने बनाई अश्लील वीडियों

 

वायरल की धमकी देकर ठगी नकदी, मामला दर्ज

रोहतक, 3 जुलाई (हि.स.)। एक अध्यापक को वीडियो कॉल कर युवती द्वारा अश्वलील वीडियों बनाकर वायरल करने की धमकी देकर ठगी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संबंध में पीडित की शिकायत पर बुधवार को केस दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार गांव मदीना निवासी एक युवक ने बताया कि वह अध्यापक के पद पर कार्यरत है। रात को उसके मोबाइल पर एक अंजान नंबर से वीडियों कॉल आई। उसने फोन उठाया तो सामने एक युवती अश्लील अवस्था में थी। उससे गंदी गंदी बातें करने लगी। अध्यापक ने तुंरत फोन काट दिया। थोड़ी देर बाद दोबारा से उसके पास फोन आया और युवती ने कहा कि उसकी वीडियों बना ली गई है। सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए उससे पैसे मांगने लगी। अध्यापक ने बताया कि तभी अलग-अलग नंबरों से उसके पास फोन आने लगे।

पीडित ने बताया कि इसके बाद उसके पास एक वसअसप नंबर से काल आई और युवक ने अपने आप को आईपीएस साईबर क्राइम ब्रांच बताते हुए कहा कि आपने किसी लडकी के साथ वीडियो कॉल पर अश्लील वीडियो बनाई है और हम उस लडकी को भी पकडे जा रहे है। आप भी अपनी वीडियो जो लडकी ने बनाई है, उसको डिलिट करवा दो वरना हम आपको भी उठाने आ रहे है। फिर अध्यापक ने युवक द्वारा दिए गए नंबर पर फोन किया तो उन्होंने बताया कि आपकी अश्वलील वीडियो यूटयूब पर डली हुई, जिसको डिलिट करने के लिए सरकारी फीस 22500 रूपये है लगेंगे।

पीडित ने तुंरत युवक के बताए नंबर पर पैसे भेज दिए। युवक ने दोबारा फोन कर बताया कि इतने में तो एक वीडियों डिलिट होगी, जबकि दो अन्य वीडियों डिलिट करने के सेम चार्ज लगेगा, जिस पर अध्यापक ने 45 हजार रूपये और युवक के खाते में भेज दिए। पीडित ने बताया कि इसके बाद फिर से युवक ने 32 हजार रूपये और भेजने की डिमांड की, लेकिन अध्यापक ने देने से मना कर दिया। पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल/संजीव