फतेहाबाद में पेड़ से टकराई कार,एक की मौत

 




मृतक की पत्नी ने लगाए साजिश के आरोप

फतेहाबाद, 6 जुलाई (हि.स.)। जिले के रतिया क्षेत्र के गांव रतनगढ़ के पास एक कार पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पत्नी का आरोप है कि रतिया के एक व्यक्ति ने कार को लापरवाही से चलाते हुए कार को पेड़ से टकराया जिस कारण उसके पति की मौत हुई है। इस मामले में पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं जांच शुरू कर दी है।

इस बारे शनिवार को पुलिस को दी शिकायत में रामनगर कालोनी रतिया निवासी सर्वजीत कौर ने कहा है कि उसके पति अमृतपाल सिंह का रतिया निवासी जशनप्रीत उर्फ जशन सिंह के साथ पैसों का लेन-देन था। गत दिवस उसके पति ने जशन को बुलाया। इसके बाद उसका पति जशन मोटरसाइकिल लेकर जशन के पास चला गया। कुछ देर बाद दोनों कार में सवार होकर आए। रात को उसे जशन के मामा के लडक़े हरमन का फोन आया।

हरमन ने बताया कि गांव रतनगढ़ के पास अमृतपाल सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई है। सर्वजीत कौर ने आरोप लगाया कि जशन सिंह ने एक चाल के तहत कार को लापरवाही व तेजगति से चलाया और अपनी कार को रतनगढ़ के पास कीकर के पेड़ से जा टकराई। हादसे में उसके पति अमृतपाल की मौत हो गई है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन