कांग्रेस के युवा नेता एमसीडी चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी में हुए शामिल

 


नई दिल्ली, 21 सितंबर (हि.स.)। दिल्ली सरकार के काम से प्रभावित होकर हरिनगर क्षेत्र से कांग्रेस के युवा नेता हिमांशु पाहुजा अपनी टीम के साथ ‘आप पार्टी’ में आज शामिल हुए हैं। हिमांशु 2017 में कांग्रेस से पार्षद का चुनाव लड़ने वाले सबसे युवा प्रत्याशी थे। उन्होंने संगठन और विधानसभा क्षेत्र में कार्य किया है। उनकी पूरी टीम आज आम आदमी पार्टी में शामिल हुई है। जिसमें प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य हर सिमरन, राजेश कुमार राजेंद्र, सुखदीप चावला, अमरनाथ, निरंजन कुमार, अमित वाधवा, प्रवीण गंभीर सहित काफी संख्या में लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने एमसीडी में कई महीनों से चक्कर चलाया हुआ है कि यह कर लें और ऐसे सत्ता बचा लें। लेकिन दिल्ली की जनता इनके पीछे डंडा लेकर घूम रही है कि बचने नहीं देंगे और एमसीडी से इनका सफाया करना है। इन युवा नेताओं के आने से जो दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ एमसीडी में लड़ाई और मजबूत होगी।

विधायक राजकुमारी ढिल्लो ने कहा कि दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में रात दिन काम हो रहे हैं। दिल्ली में स्कूल, अस्पताल, मोहल्ला क्लीनिक विश्वस्तरीय बने हैं। हर जगह सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। दिल्ली में जो भ्रष्टाचार व्याप्त था उसको केजरीवाल ने जीरो पर ला दिया है। दिल्ली के विकास मॉडल की पूरे देश विदेशों में चर्चा चल रही है। आम आदमी पार्टी में आज बहुत ही मेहनती युवा हिमांशु शामिल हुए हैं। बेहद कम उम्र में कांग्रेस से पार्षद का चुनाव लड़ा। इनके अंदर बहुत काम करने का जुनून है। हम आम आदमी पार्टी में स्वागत करते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/अश्वनी