कोरबा की जनता कांग्रेस के धोखे में नहीं आने वाली: लखन देवांगन

 




























































कोरबा, 31 मार्च (हि. स.)। सांसद ज्योत्सना महंत पर तंज कसते हुए उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन ने कहा कि, जब कोरोना की महामारी फैली थी तब यहां की सांसद गायब थी, जब शहर में घंटो बिजली गुल रहती थी तब भी सांसद गायब रही, क्या कोरबा लोकसभा की जनता ने उनको गायब रहने के लिए सांसद बनाकर दिल्ली भेजा था, जनता अब कांग्रेस के धोखे में नहीं आएगी। जनता इस बार कांग्रेस को वोट की चोट देगी, सांसद को सबक सिखाएगी।

भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडेय के समर्थन में उद्योग और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन का धुंआधार प्रचार रविवार को कोसाबाड़ी मंडल के तीन वार्डों में जारी रहा।

सुभाष ब्लॉक में आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए मंत्री श्री देवांगन ने कहा कि एसईसीएल कर्मचारियों की समस्या को पहली और आखरी बार यहां की सांसद ने कब उठाया था, आज कॉलोनियों में मकान रहने लायक नहीं है, कर्मचारी कई तरह के विसंगतियों से जूझ रहे हैं। लेकिन कांग्रेस की सांसद ने कभी मुखरता से आवाज ही नहीं उठाई। इस अवसर पर युवा मोर्चा के महामंत्री और पार्षद नरेंद्र देवांगन, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष पंकज सोनी, कोसाबाडी मंडल के अध्यक्ष अजय विश्वकर्मा, पूर्व पार्षद सुशील गर्ग, दिनेश वैष्णव, राम त्रिपाठी, मनोज सिंह,सुमन सोनी, वैभव शर्मा, यासीन खान, मनोज यादव समेत अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ हरीश तिवारी