मुजफ्फरपुर में डॉक्टर के इकलौते बेटे के अपहरण से मचा हड़कंप,कार से उठाकर ले गए अपराधी

 




मुज़फ़्फ़रपुर,17 मार्च (हि.स.)। जिले में अपराधियों का मनोबल एक बार फिर सातवें आसमान पर नजर आने लगा है एक के बाद एक घटना को अंजाम तक पहुंचा कर अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला जिले के कांटी थाना क्षेत्र का है जहां शुक्रवार को डॉक्टर एसपी सिन्हा के इकलौते पुत्र विवेक कुमार का अपराधियों ने कांटी ओवरब्रिज के समीप एक निजी स्कूल के सामने से कार में जबरन खींच कर बैठाया और बड़े आराम से लेकर निकल गये। अपहरण की सूचना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में स्थानीय थाना पुलिस और वरीय अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।

घटना पर पहुंचे डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद और कांटी थाना की पुलिस पूरे घटनाक्रम की जानकारी आसपास के लोगों के साथ साथ इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे से लेनी शुरू कर दी है। अपहृत युवक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है अपने बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए प्रशासन से गुहार लगा रहे हैं। वहीं पुलिस प्रशासन की टीम भी अपने स्तर से जांच पड़ताल में जुटी है।

डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने कहा कि कांटी थाना इलाके से डॉक्टर पुत्र का अपहरण हुआ है। उस मामले में सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है। तकनीकी जांच भी चल रही है। जल्द ही कामयाबी मिलेगी। पुलिस की टीम सकुशल बरामदगी के लिए लगी हुई है। दो तीन टीमें पुलिस की इस गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है। जो अलग-अलग क्षेत्रों से काम कर रही है साथ ही साथ विभिन्न पहलुओं पर भी जांच पड़ताल चल रही है।

हिंदुस्थान समाचार/मनोज