मंहगाई व बेरोजगारी मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए विपक्षी नेताओं के खिलाफ हो रही छापेमारी : शैलेन्द्र शेखर

 


सहरसा,13 मार्च (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी अपने विपक्षी दलो के नेताओ को सीबीआई, इन्कम टैक्स और ईडी जैसी संस्था द्वारा देश में राजनैतिक वैमनस्य फैला रही है। उक्त बाते विधान परिषद निकाय के पूर्व उम्मीदवार शैलेन्द्र शेखर ने कही।

उन्होने कहा कि महागठबंधन का बिहार में 2024 का आगाज 25 फरवरी को पूर्णिया के रंगभूमि मैदान से हुई।जिसमे लालू प्रसाद यादव का जोरदार दमदार संबोधन से जो जनता में मैसेज गया उससे भाजपा का पैरों तले जमीन खिसक गई है। उसी का परिणाम है कि आज बीमार लालू प्रसाद,गर्भवती नई नवेली बहु, बिहार की पूर्व और एकमात्र महिला मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, उप मुख्यमंत्री बिहार को विकास के नई ऊंचाई पर ले जा रहे उनके बहनों के घर फर्जी मामले में सीबीआई और ईडी द्वारा छापेमारी अलोकतांत्रिक ही नहीं अघोषित आपातकाल जैसा है।

वही देशवासी कमरतोड़ मंहगाई गैस सिलेंडर,पैट्रोल,डीजल,खाद्य पदार्थ, कास्टमेटिक, बच्चे के पढ़ाई से सम्बंधित सामग्री इत्यादि से ध्यान भटकाने यानी विपक्ष महंगाई एवं बेरोजगारी का मुद्दा नहीं बनाये इससे पूर्व ही रणनीति के तहत ओछी मानसिकता के बलबूते ये कार्य कर रही है।अतएव अलोकतांत्रिक सरकार के खिलाफ अब सड़क पर क्रांति कर उखाड़ फेंकने का वक्त आ गया हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय