मोतिहारी नगर निगम पार्षद के पुत्र की लखनऊ सड़क हादसे में हुई मौत,पार्षद गंभीर

 




पूर्वी चंपारण,01अप्रैल(हि.स.)।लखनऊ में हुए सड़क हादसे में मोतिहारी नगर निगम वार्ड-40 की वार्ड पार्षद राज कुमारी देवी के बेटे की मौत हो गई,जबकि हादसे में पार्षद समेत 6 अन्य लोग घायल हो गये।बताया जा रहा है कि लखनऊ पीजीआई के गेट पर ही ट्रक ने इन्हे रौंद दिया।

जानकारी के अनुसार सीने में इंफेक्शन सें पीड़ित वार्ड पार्षद राजकुमारी देवी अपने बेटा ऋतुराज के साथ रविवार को बांद्रा ट्रेन से इलाज के लिए लखनऊ पीजीआई गई थी, जहां सोमवार को पीजीआई अस्पताल के गेट पर ऑटो से पहुंचने के बाद दोनों उतर ही रहे थे कि पीछे से आ रही ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में बेटे ऋतुराज और ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वार्ड पार्षद सहित 6 अन्य लोग घायल हो गए।। घायल वार्ड पार्षद राजकुमारी देवी की भी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। उनका इलाज पीजीआई में चल रहा है।

घटना की सूचना लखनऊ पुलिस ने परिजनों को दी, जिसके बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। जबकि कुछ परिजन ऋतुराज की डेड बॉडी लाने लखनऊ रवाना हो चुके है।

बताते चले कि मृतक ऋतुराज वार्ड पार्षद के इकलौते पुत्र थे जो नौकरी की तैयारी कर रहे थे। एक बहन की शादी हो चुकी है।जबकि छोटी बहन अभी पढ़ाई कर रही है।घटना के बाद मोतिहारी नगर निगम के पार्षद समेत शहर वासियो में शोक व्याप्त है।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश /चंदा