मधेपुरा लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए प्रत्याशी 15 अप्रैल को नामांकन करेंगे

 










सहरसा,01 अप्रैल (हि.स.)। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सोमवार को जिला परिषद स्थित पूजा बैंकट हॉल में एनडीए गठबंधन के घटक दलों की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता गठबंधन के संयोजक सह भाजपा जिला अध्यक्ष दिवाकर सिंह ने की तथा संचालन सह संयोजक जदयू जिलाध्यक्ष चंद्रदेव मुखिया ने किया।

मधेपुरा लोकसभा गठबंधन के प्रत्याशी सह सांसद दिनेश चंद्र यादव ने कहा केंद्र में नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार तथा बिहार में नीतीश कुमार की सरकार सतत विकास की अवधारणा को सबको विश्वास में लेकर पूर्ण कर रही है।कोई भी ऐसा कार्य इन दोनों सरकारों के द्वारा नही हुआ है जिससे जनमानस का सर झुक जाए ।मैं आज जिस मुकाम पर हूं वे केवल आप सबों के सहयोग समर्थन और आशीर्वाद के बदौलत हूं। ये मुकाम हमे विरासत से नही प्राप्त हुआ बल्कि आप के सुख दुःख में साथ रहते हुए संघर्ष से मिला है । इसी संघर्ष का परिणाम है कि आप सबों के आशीर्वाद से कई बार सांसद और विधायक का सफर पूर्ण किया हुं।इस बार भी गठबंधन ने मुझ पर भरोसा जताया है तो मैं संकल्पित हूं कि आप सबों के हर समस्या निदान का कारक बनकर आप की सेवा से प्यार और आशीर्वाद मिलता रहे।

उन्होने कहा कि आगामी 15 अप्रैल को मधेपुरा में नामांकन दाखिल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा का विशाल क्षेत्र है।सभी जगह जाना संभव नहीं हो पता है फिर भी हम एक बार अवश्य सभी जगह पर जाकर सभी लोगों से मिलने का अवश्य प्रयास करेंगे।इसके लिए प्रखंड स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

मंत्री रत्नेश सादा ने कहा एनडीए गठबंधन की जहां जहां सरकारें हैं वहां हर घर की इज्जत आवरू सुरक्षित है।महिषी विधायक गुंजेश्वर साह ने कहा की संघर्ष का दूसरा नाम दिनेश चंद्र यादव है।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा