चंदौली : होप वेलफेयर संस्था द्वारा सीएमओ चंदौली को सौंपा गया 120 PPE किट 

नशे को ग्रामीण क्षेत्रों से ख़त्म करने के लिए ग्रीन ग्रुप का निर्माण करने  वाली समाज सेवी संस्था होप वेलफेयर कोरोना काल में लगातार जिला प्रशासन की मदद कर रही है। वाराणसी के बाद बुधवार को होप संस्था के सदस्यों ने चंदौली जनपद में गूँज संस्था दिल्ली के सहयोग से सीएमओ डॉ विजयपति द्विवेदी को 120 पीपीई किट और 120 फेस शील्ड मुहैया करवाई। 
 

चंदौली। नशे को ग्रामीण क्षेत्रों से ख़त्म करने के लिए ग्रीन ग्रुप का निर्माण करने वाली समाज सेवी संस्था होप वेलफेयर कोरोना काल में लगातार जिला प्रशासन की मदद कर रही है। वाराणसी के बाद बुधवार को होप संस्था के सदस्यों ने चंदौली जनपद में गूँज संस्था दिल्ली के सहयोग से सीएमओ डॉ विजयपति द्विवेदी को 120 पीपीई किट और 120 फेस शील्ड मुहैया करवाई। 

मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय चंदौली में गूंज संस्था दिल्ली के सहयोग से होप वेलफेयर ट्रस्ट के द्वारा 120 PPE किट और 120 फेस शिल्ड मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ विजय पति द्विवेदी को प्रदान किया गया। 

यह कार्यक्रम नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मधुपुर में कार्यरत फार्मासिस्ट सुनील कुमार शुक्ला के तत्वाधान में संपन्न हुआ। इस अवसर पर सीएमओ डॉ वीपी द्विवेदी, डॉक्टर नीलम ओझा एसीएमओ, संस्था के अध्यक्ष रवि मिश्रा, सचिव दिव्यांशु उपाध्याय आदि उपस्थित थे।