वाराणसी : बुनकरों के लिए शिविर, आंखों की हुई जांच 

वाराणसी ट्राई इम्पैक्ट ग्लोबल रविवार को अंगिका हथकरघा विकास उद्योग सहकारी समिति परिसर में बनारसी साड़ी बुनकरों के लिए रामनगर में एक दिवसीय निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का उद्घाटन अंगिका हथकरघा विकास के प्रबन्ध निदेशक अमरेश कुशवाहा ने किया। इस दौरान बुनकरों के आंखों की जांच की गई। 
 

वाराणसी। वाराणसी ट्राई इम्पैक्ट ग्लोबल रविवार को अंगिका हथकरघा विकास उद्योग सहकारी समिति परिसर में बनारसी साड़ी बुनकरों के लिए रामनगर में एक दिवसीय निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का उद्घाटन अंगिका हथकरघा विकास के प्रबन्ध निदेशक अमरेश कुशवाहा ने किया। इस दौरान बुनकरों के आंखों की जांच की गई। 

अमरेश कुशवाहा ने ट्राई इम्पैक्ट ग्लोबल की सराहना करते हुए कहा कि बुनकरों में आंखों की सेहत के बारे में जानकारी नहीं होने के कारण काम की गुणवत्ता पर भी असर पड़ने लगता है। ऐसे में इस तरह के आयोजन बहुत महत्वपूर्ण है। कार्यक्रम अधिकारी डा. राशिद रजा की देखरेख में ऑप्टोमेट्रिस्ट हाशिम जमाल द्वारा बुनकरों का नेत्र परीक्षण किया गया और लोगों को चश्मा वितरित किया गया। शिविर आयोजन में अक्षय कुशवाहा, ओम जी कुशवाहा ने सक्रिय योगदान दिया।