रेलवे बोर्ड के सदस्य ने बरेका स्टाल का किया निरीक्षण, मॉडल को सराहा 

बनारस रेल इंजन कारखाना ने बॉम्बे प्रदर्शनी केंद्र, मुंबई में आयोजित एमईटी एण्ड एचटीएस प्रदर्शनी में प्रतिभाग किया। रेलवे बोर्ड के अतिरिक्त सदस्य उत्पादन इकाई संजय कुमार पंकज ने बरेका स्टॉल का निरीक्षण किया। उन्होंने बरेका के लोकोमोटिव माडलों का अवलोकन किया। वहीं बरेका के प्रयासों की सराहना की। 
 

वाराणसी। बनारस रेल इंजन कारखाना ने बॉम्बे प्रदर्शनी केंद्र, मुंबई में आयोजित एमईटी एण्ड एचटीएस प्रदर्शनी में प्रतिभाग किया। रेलवे बोर्ड के अतिरिक्त सदस्य उत्पादन इकाई संजय कुमार पंकज ने बरेका स्टॉल का निरीक्षण किया। उन्होंने बरेका के लोकोमोटिव माडलों का अवलोकन किया। वहीं बरेका के प्रयासों की सराहना की। 

जनसम्पर्क अधिकारी राजेश कुमार ने रेलवे बोर्ड के सदस्य का स्वागत और अभिनंदन किया। संजय कुमार पंकज ने डबल्यू ए पी -7 और डबल्यू ए जी -9 के रनिंग मॉडल्स और बरेका द्वारा प्रदर्शित विभिन्न निर्यात लोकोमोटिव मॉडलों का अवलोकन किया। उन्होंने बरेका के प्रयासों की सराहना की। सुझाव दिया कि डबल्यूएजी-9 ट्विन लोको के मॉडल को भी स्टॉल पर प्रदर्शित किया जाए। इसके साथ ही उन्होंने भविष्य में नए लोकोमोटिव मॉडलों के निर्माण की सलाह दी।

प्रदर्शनी में बरेका द्वारा स्क्रैप सामग्री से निर्मित कलाकृतियों, मौजूदा परियोजनाओं, निर्यात लोकोमोटिव और इलेक्ट्रिक इंजनों से संबंधित इन्फोग्राफिक्स बरेका की क्षमताओं के साथ-साथ गैर-रेलवे ग्राहकों के लिए बनाए गए रेल इंजनों, डिजिटल स्टैंडी में प्रदर्शित कॉर्पोरेट फिल्म, फोटोग्राफ और वीडियो को भी खूब सराहा।