वााराणसी :  कुत्ते को बचाने के चक्कर में पलटी कार, दो घायल 

मिर्जामुराद थाना के शिवरामपुर के पास गुरुवार को सड़क पर दौड़ रही कार अचानक पलट गई। अचानक हुई इस घटना से लोग हैरत में आ गए। हालांकि कार में सवार लोग बाल-बाल बच गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुटी रही। 
 

वाराणसी। मिर्जामुराद थाना के डंगरहिया गांव के समीप हाईवे पर कुत्ते को बचाने के चक्कर में कार अचानक पलट गई। कार में सवार दो लोग घायल हो गए। ग्रामीणों ने शीशा तोड़कर घायलों को बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी रही। 

 
मिर्जापुर जनपद के विंध्याचल थाना अंतर्गत थानीपट्टी निवासी विजय कुमार शुक्ला अपने दो बेटों आयुष शुक्ला व शुभम शुक्ला के साथ निजी कार में सवार हो गुरुवार की शाम वाराणसी बाबा विश्वनाथ  का दर्शन पूजन करने जा रहे थे। इसी दौरान एनएच-19 पर डंगहरिया गांव के समीप सड़क पर अचानक कुत्ता आ गया। कुत्ते को बचाने के चक्कर में कार पलट गई। 

कार पलटने के बाद कुछ दूर तक घसीटती हुई चली गई। इससे कार में सवार विजय कुमार शुक्ला और शुभम शुक्ला घायल हो गए। ग्रामीणों ने गाड़ी का शीशा तोड़कर घायलों को बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल ले गए। कुछ देर बाद घटनास्थल पर मिर्जामुराद पुलिस पहुंच जांच पड़ताल में जुटी रही।