वाराणसी : कपसेटी थाना में पीस कमेटी की मीटिंग, त्योहार शांतिपूर्ण संपन्न कराने को पुलिस ने आमजन से मांगा सहयोग 

एसपी ग्रामीण के निर्देश पर सीओ बड़ागांव ने कपसेटी थाना में क्षेत्र के संभ्रांतजन के साथ मीटिंग की। इस दौरान आगामी दशहरा व दुर्गापूजा त्योहार को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने में लोगों का सहयोग मांगा। वहीं अवांछनीय तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी।
 

वाराणसी। एसपी ग्रामीण के निर्देश पर सीओ बड़ागांव ने कपसेटी थाना में क्षेत्र के संभ्रांतजन के साथ मीटिंग की। इस दौरान आगामी दशहरा व दुर्गापूजा त्योहार को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने में लोगों का सहयोग मांगा। वहीं अवांछनीय तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी। 

सीओ ने कहा कि दुर्गापूजा व दशहरा के त्योहार को आपसी सौहार्द के साथ मनाएं। पुलिस इसको लेकर पूरी तरह से अलर्ट है। अवांछनीय तत्वों पर पैनी नजर रखी जा रही है। सोशल मीडिया की भी निगरानी की जा रही है। इसलिए माहौल खराब करने अथवा भ्रम फैलाने वाले पोस्ट कदापि साझा न करें। 

उन्होंने कहा कि दुर्गापूजा समितियों की ओर से पहले से इंतजाम मुकम्मल कर लिए जाएं। कार्यक्रम स्थलों पर निगरानी के लिए वालंटियर जरूर तैनात करें। किसी तरह की अशांति अथवा उपद्रव की आशंका होने पर तत्काल पुलिस को सूचित करें। त्वरित कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने एसओ को रात्रि भ्रमण व गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए। इस दौरान आसपास के इलाके के संभ्रांतजन व पुलिसकर्मी मौजूद रहे।