वाराणसी : गैस लदे टैंकर की चपेट में आने से स्कूटी सवार युवक की मौत, दूसरा घायल 

बड़ागांव थाना के हरहुआ पुलिस चौकी अंतर्गत रिंग रोड चौराहे पर शनिवार को गैस लदे टैंकर की चपेट में आने से स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। घटनास्थल पर जुटे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी रही। 
 

वाराणसी। बड़ागांव थाना के हरहुआ पुलिस चौकी अंतर्गत रिंग रोड चौराहे पर शनिवार को गैस लदे टैंकर की चपेट में आने से स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। घटनास्थल पर जुटे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी रही। 


चोलापुर थाना क्षेत्र के बाबतपुर नियार निवासी शुभम चौबे पुत्र असीम चौबे पहाड़िया निवासी अपने दोस्त यीशु सिंह के साथ राजातालाब की तरफ से स्कूटी से हरहुआ की तरफ आ रहा था। सुबह करीब 10:00 बजे वह रिंग रोड चौराहे पर पहुंचा। इसी दौरान पीछे से आ रहे गैस लदे टैंकर ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इसमें शुभम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं यीशु घायल हो गया। 
 

घटना को लेकर थानाध्यक्ष बड़ागांव अजय पांडेय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। टैंकर चालक को हिरासत में ले लिया गया है।