वाराणसी :  कूड़े के ढेर से निकली चिंगारी से दुकान में लगी आग, हजारों का फर्नीचर जला 

चोलापुर थाना के अजगरा बाजार में फर्नीचर की दुकान में आग लग गई। इससे दुकान में रखा हजारों रुपये मूल्य का सामान जलकर नष्ट हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से पानी डालकर किसी तरह आग पर काबू पाया गया। दुकानदार के अनुसार एक लाख से अधिक का नुकसान हुआ है। 
 

वाराणसी। चोलापुर थाना के अजगरा बाजार में फर्नीचर की दुकान में आग लग गई। इससे दुकान में रखा हजारों रुपये मूल्य का सामान जलकर नष्ट हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से पानी डालकर किसी तरह आग पर काबू पाया गया। दुकानदार के अनुसार एक लाख से अधिक का नुकसान हुआ है। 

गाजीपुर के मौधा निवासी राजेश पाल की अजगरा में फर्नीचर की दुकान है। दुकान में आग लग गई। आसपास के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना दुकान के मैनेजर मायाशंकर को दी। मौके पर पहुंचे मैनेजर ने दुकान का शटर खोलकर देखा तो आग की लपटें और धुआं उठ रहा था। आसपास के लोगों की मदद से किसी तरह पानी डालकर आग पर काबू पाया गया। तब तक काफी सामान जल गया था। 

दुकानदार राजेश ने बताया कि दुकान के पीछे कूड़े का ढेर है। इसमें किसी ने आग लगा दी। कूड़े के ढेर से निकली चिंगारी से दुकान के पर्दे में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इससे दुकान में रखा सामान जलकर नष्ट हो गया। एक लाख से अधिक का सामान जला है।