कचहरी क्षेत्र में चोरों ने चटकाए दुकान के ताले, चार लाख का माल पार

कैण्ट थाना के कचहरी बनारस बार परिसर स्थित स्टेशनरी की दुकान का मंगलवार की रात चोरों ने ताले तोड़कर लाखों का नकदी व सामान उड़ा दिया। घटना से करीब पांच सौ मीटर पर कचहरी पुलिस चौकी है। कचहरी परिसर में डीएम, पुलिस कमिश्नर से लगायत तमाम अधिकारियों व न्यायिक अधिकारियों के कार्यालय हैं। इसके बावजूद हौंसला बुलंद चोरों ने बाकायदा दुकान के दो ताले चटकाए और माल ले उड़े। 

 

वाराणसी। कैण्ट थाना के कचहरी बनारस बार परिसर स्थित स्टेशनरी की दुकान का मंगलवार की रात चोरों ने ताले तोड़कर लाखों का नकदी व सामान उड़ा दिया। घटना से करीब पांच सौ मीटर पर कचहरी पुलिस चौकी है। कचहरी परिसर में डीएम, पुलिस कमिश्नर से लगायत तमाम अधिकारियों व न्यायिक अधिकारियों के कार्यालय हैं। इसके बावजूद हौंसला बुलंद चोरों ने बाकायदा दुकान के दो ताले चटकाए और माल ले उड़े। 

बुधवार की सुबह घटना की जानकारी हुई जब लोगों ने शटर के ताले टूटे देखे। सूचना पर दुकानदार भी पहुंचा और पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने मौका मुआयना किया। अब आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।

आसपास के लोग और दुकानदारों का कहना है कि यहां शाम होते ही जाम छलकानेवालों का जमावड़ा होने लगता है। बताया जाता है कि चोरों के हाथ करीब चार लाख का माल लगा है।