सारनाथ में बाइक सवार उचक्कों का आतंक, सुबह टहलने निकली महिला की चेन नोच ले गये 

सारनाथ थाना क्षेत्र के बेनीपुर की माधुरी पाठक की सोने की चेन बुधवार की सुबह बाइक सवार उचक्के नोच ले गये। घटना की सूचना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कराने का प्रयास कर रही है। गौरतलब है कि सारनाथ क्षेत्र के इन दिनों चोरी, उचक्कागिरी की घटनाएं बढ़ गई हैं। 

 

वाराणसी। सारनाथ थाना क्षेत्र के बेनीपुर की माधुरी पाठक की सोने की चेन बुधवार की सुबह बाइक सवार उचक्के नोच ले गये। घटना की सूचना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कराने का प्रयास कर रही है। गौरतलब है कि सारनाथ क्षेत्र के इन दिनों चोरी, उचक्कागिरी की घटनाएं बढ़ गई हैं। 

बताया जाता है कि माधुरी पाठक सुबह घर से टहलने निकली थी। इसी दौरान बाइक सवार दो व्यक्ति आए। किसी का पता पूछने के बहाने उनके पास आए और जैसे ही वह उनसे बात करने लगीं तभी पीछे बैठे बदमाश ने गले से सोने की चेन नोची और दोनों तेजी से भाग निकले। घटना के बाद महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग जुटे। सूचना पर माधुरी पाठक के परिजन पहुंचे। इस मामले में माधुरी के बेटे प्रशांत पाठक ने थाने में तहरीर दी है।

पिछले दिनों इसी तरह सरायमोहाना में बाइक सवार उचक्के उर्मिला नामक महिला की चेन नोच ले गये थे। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि मनबढ़ टाइप के युवक बाइकों से आयेदिन सड़कों पर टहलते रहते हैं। इस तरह की घटनाओं से महिलाओं में असुरक्षा की भवना बढ़ गई है। अब कोई महिला सोने के आभूषण पहनकर निकलने से पहले सोचती है।