कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर छात्रों ने मनाया जश्न, होली खेली

कर्नाटक में कांग्रेस की बड़ी जीत पर शनिवार को छात्र संगठन एनएसयूआई और अखिल भारतीय प्रोफेशनल कांग्रेस ने काशी हिंदू विश्वविद्यालय स्थित के सिंहद्वार पर जश्न मनाया। ढोल-नगाड़ों के बीच मिठाईयां बंटी। एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली मनाई। 

 

वाराणसी। कर्नाटक में कांग्रेस की बड़ी जीत पर शनिवार को छात्र संगठन एनएसयूआई और अखिल भारतीय प्रोफेशनल कांग्रेस ने काशी हिंदू विश्वविद्यालय स्थित के सिंहद्वार पर जश्न मनाया। ढोल-नगाड़ों के बीच मिठाईयां बंटी। एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली मनाई। 

इस मौके पर छात्र-छात्राओं ने कहा कि भाजपा की तमाम कोशिशों के बावजूद कर्नाटक के लोगों ने भाजपा को नकार दिया। अब जनता इनकी चाल को समझ चुकी है और लोगों का इनसे मोहभंग हो चुका है। 2024 के चुनाव में भाजपा सभी जगह मुंह की खाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि कांग्रेस के समय में गैस सिलेंडर बहुत महंगा था। अब भाजपा जवाब नही दे पा रही है।

कांग्रेस के दौर में महंगाई को मुद्दा बनानेवाली भाजपा के राज में रसोई गैस सिलेंडर, पेट्रोल से लगायत हर वस्तु के बढ़े दाम बढ़े और जनता मंहगाई की मार से त्रस्त है। छात्र-छात्राओं ने जश्न के दौरान ही रसोई गैस सिलेंडर को अगरबत्ती दिखाकर भाजपा सरकार की कथनी और करनी में अंतर पर तंज कसा।