सावन से पहले काशीवासियों को करोड़ों की सौगात दे सकते हैं पीएम मोदी 

सावन से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) काशीवासियों (Kashi) को करोड़ों रुपये की सौगात देने आ सकते हैं। इसको लेकर जून में तैयार होने वाली परियोजनाओं की सूची तैयार की जा रही है। जिला प्रशासन तैयारी में जुट गया है। हालांकि पीएम के आगमन को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।
 

- दो हजार करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास  
- प्रशासन जून में तैयार होने वाली परियोजनाओं की तैयार कर रहा सूची 

वाराणसी। सावन से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) काशीवासियों (Kashi) को करोड़ों रुपये की सौगात देने आ सकते हैं। इसको लेकर जून में तैयार होने वाली परियोजनाओं की सूची तैयार की जा रही है। जिला प्रशासन तैयारी में जुट गया है। हालांकि पीएम के आगमन को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

वाराणसी में 11 से 13 जून तक G-20 सदस्यों देशों के विकास मंत्रियों की बैठक प्रस्तावित है। इसी महीनें शहर में कई बड़ी परियोजनाएं भी पूरी हो रही हैं। ऐसे में दो दर्जन से अधिक परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया जा सकता है। इसमें सबसे अहम फुलवरिया फोरलेन, नमोघाट का पुनरोद्धार फेज दो का काम और राष्ट्रीय राजमार्ग समेत कई परियोजनाएं शामिल हैं। 

पीएम लगातार अपने संदसीय क्षेत्र को सौगातों से नवाज रहे हैं। हालिया परियोजनाएं पूरी होने से न सिर्फ शहर का आधारभूत ढांचा मजबूत होगा, बल्कि काशीवासियों के लिए भी सुविधाएं बढ़ जाएंगी।