विद्युतकर्मियों की हड़ताल से हाहाकार, बिजली-पानी को बिलबिलाए लोग, उपकेंद्रों पर पुलिस की पहरेदारी 

बिजलीकर्मियों की हड़ताल की वजह से शहर हो अथवा देहात, हर जगह बिजली-पानी के लिए हाहाकार मच गया है। क्षेत्र के छितौनी उपकेंद्र के दर्जनो गांवों में फाल्ट के चलते गुरुवार से ही बिजली आपूर्ति बंद है। वहीं जाल्हूपुर उपकेंद्र से सभी कर्मचारी गायब हो गए हैं। पुलिस उपकेंद्रों की पहरेदारी कर रही है। जाल्हूपुर चौकी प्रबारी दिनेश कुमार मौर्य हमराहियों के साथ उपकेंद्र पर मोर्चा संभाले हुए हैं। हालांकि विद्युत आपूर्ति सुचारू न होने से लोग बिजली और पानी के लिए बिलबिला गए हैं। 
 

वाराणसी (चिरईगांव)। बिजलीकर्मियों की हड़ताल की वजह से शहर हो अथवा देहात, हर जगह बिजली-पानी के लिए हाहाकार मच गया है। क्षेत्र के छितौनी उपकेंद्र के दर्जनो गांवों में फाल्ट के चलते गुरुवार से ही बिजली आपूर्ति बंद है। वहीं जाल्हूपुर उपकेंद्र से सभी कर्मचारी गायब हो गए हैं। पुलिस उपकेंद्रों की पहरेदारी कर रही है। जाल्हूपुर चौकी प्रबारी दिनेश कुमार मौर्य हमराहियों के साथ उपकेंद्र पर मोर्चा संभाले हुए हैं। हालांकि विद्युत आपूर्ति सुचारू न होने से लोग बिजली और पानी के लिए बिलबिला गए हैं। 

गुरुवार की दोपहर से ही अम्बा फीडर में भी फाल्ट आने के बाद आपूर्ति ठप हो गई है। शुक्रवार को दो दर्जन से अधिक उपभोक्ता जाल्हूपुर फीडर पहुंच कर फाल्ट दुरुस्त कराने के का प्रयास करने लगे। मौके पर विद्युत कर्मचारियों की जगह पुलिसकर्मी मिले। तब तक कुछ और फाल्ट आने के बाद मुस्तफाबाद, गौराकला, एवं ढाब क्षेत्र के मोकलपुर में भी शुक्रवार सुबह से आपूर्ति बंद हो गयी। इससे पूरे क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति ठप हो गई है। इसके चलते आमजन के साथ ही पशुओं के लिए भी चारा व पानी का संकट खड़ा हो गया है। 

बिजली के अभाव में परेशान लोग विभागीय अधिकारियों-कर्मचारियों को फोन मिला रहे हैं, लेकिन कोई फोन नहीं उठा रहा। वहीं प्रशासनिक इंतजाम भी काम नहीं आ रहे। इसके चलते ग्रामीण इलाकों में रात के वक्त अंधेरा छाया हुआ है। वहीं पेयजल की दिक्कत बरकरार है।