मिर्जामुराद : एनएच-2 पर खड़े ट्रक में भिड़ी डीसीएम, चालक घायल

मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के खोचवा (भेड़हरा) गांव स्थित एनएच-2 पर शुक्रवार को तड़के वाराणसी से प्रयागराज की तरफ जा रही सीएनजी लदी डीसीएम मिनी ट्रक ने एक ढाबे पर पहले से खड़े एक ट्रक के पिछले हिस्से में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में डीसीएम का चालक मिर्जापुर जिले के चील्ह थाना क्षेत्र के अनिरुद्धपुर पश्चिम पट्टी निवासी सूरज सिंह (35) केबिन में फंसकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

वाराणसी। मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के खोचवा (भेड़हरा) गांव स्थित एनएच-2 पर शुक्रवार को तड़के वाराणसी से प्रयागराज की तरफ जा रही सीएनजी लदी डीसीएम मिनी ट्रक ने एक ढाबे पर पहले से खड़े एक ट्रक के पिछले हिस्से में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में डीसीएम का चालक मिर्जापुर जिले के चील्ह थाना क्षेत्र के अनिरुद्धपुर पश्चिम पट्टी निवासी सूरज सिंह (35) केबिन में फंसकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से घंटों मशक्कत के बाद डीसीएम चालक को बाहर निकालकर उसे एंबुलेंस से बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजा। इस घटना से अफरातफरी की स्थिति रही।

केबिन को काटकर चालक को निकाला गया। बाद में इसकी सूचना चालक के परिवारवालों व डीसीएम के मालिक को दी गई। सूचना पर परिवारवाले अस्पताल पहुंच गये।