वाराणसी में मिठाई की दुकान में लगी भीषण आग, हजारों का समोसा, नमकीन व खाद्य पदार्थ जला 

आदमपुर थाना के मच्छोदरी इलाके में स्थित त्रिलोचन मिष्ठान भंडार में बुधवार की देर रात गैस रिसाव से आग लग गई। इससे दुकन से धुआं व लपटे निकलने लगीं। यह देख दुकान में मौजूद कर्मचारी भाग खड़े हुए। आसपास के लोगों ने तत्परता दिखाते हुए आग बुझाई। तब तक दुकान में रखा समोसा, नमकीन और खाद्य पदार्थ जलकर नष्ट हो गया। 
 

वाराणसी। आदमपुर थाना के मच्छोदरी इलाके में स्थित त्रिलोचन मिष्ठान भंडार में बुधवार की देर रात गैस रिसाव से आग लग गई। इससे दुकन से धुआं व लपटे निकलने लगीं। यह देख दुकान में मौजूद कर्मचारी भाग खड़े हुए। आसपास के लोगों ने तत्परता दिखाते हुए आग बुझाई। तब तक दुकान में रखा समोसा, नमकीन और खाद्य पदार्थ जलकर नष्ट हो गया। 

मच्छोदरी निवासी प्यारे साव की दुकान त्रिलोचन मिष्ठान भंडार सड़क पर है। बुधवार की रात सिलेंडर से गैस का रिसाव हो रहा था। इसके चलते अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और दुकान से लपटें और धुआं निकलने लगा। इससे अफरातफरी मच गई। दुकान में मौजूद कर्मचारी भाग खड़े हुए। 

आसपास रहने वाले लोगों ने फायर एक्सट्रैक्शन की मदद से आग पर काबू पाया। अगलगी की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। हालांकि आग लगने के कारण हजारों रुपये की मिठाई, समोसा, नमकीन सहित अन्य सामान जल गए।