फिल्म ‘रंग दे बसंती’ का प्रमोशन करने वाराणसी पहुंचे खेसारी लाल यादव, कहा – अयोध्या ने आशीर्वाद दिया, अब काशी की बारी

 
वाराणसी। फिल्म का प्रमोशन करने वाराणसी पहुंचे खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) को बढ़ावा देने की बात की। उन्होंने कहा कि भोजपुरी आज पूरी दुनिया में छाई हुई है। भोजपुरी सिनेमा को पूरी दुनिया से प्यार मिल रहा है। इसलिए हमारी फिल्म का आपलोग भी समर्थन  करते हुए देखें और भोजपुरी इंडस्ट्री को सपोर्ट करें। 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी फिल्म ‘रंग दे बसंती’ का प्रमोशन करने वाराणसी (Varanasi) पहुंचे। यहां उन्होंने एक रेस्टोरेंट में मीडिया से बातचीत करते हुए अपनी फिल्म के बारे में बताया। कहा कि रंग दे बसंती में फौजी भाइयों की कहानी दर्शायी गई है।  उन्होंने कहा कि इस फिल्म में हिंदुत्व है, देश प्रेम है, एक शहादत है। इसमें एक फौजी की जिंदगी क्या होती है और उसके परिवार की जिंदगी क्या होती है, एक फौजी अपनी पूरी देश को ही पूरा परिवार मानता है। उसी हिसाब से अपने परिवार को भी देखता है। फौजी की पूरी कहानी इस फिल्म में दिखाई गई है। 

खेसारी लाल यादव ने कहा कि कश्मीर (Kashmir) में जो लोग फौजियों पर पत्थर मारते हैं, उससे मैं काफी दुखी हूं। बताया कि जब उनके डायरेक्टर ने इस कहानी को सुनाया तो उन्हें यह फिल्म काफी पसंद आई। कहा कि फिल्म के मेकर्स का भोजपुरी को आगे बढ़ाने का जो प्रयास है, वह सराहनीय है। अगर भोजपुरी इंडस्ट्री आगे बढ़ गई, तो मुझे लगता है कि इस प्रयास में थोड़ा-थोड़ा योगदान हो जाएगा। 

कहा कि इस फिल्म में मैं फौजी का रोल निभाया हूं।  मैं लोगों से अपील करता हूं कि लोग देखें। अयोध्या (Ayodhya) में रंग दे बसंती फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पांस मिला है। लोगों ने फिल्म देखी और इसे बहुत ही सराहा और भोजपुरी फिल्म को धन्यवाद दिया। इसके साथ ही फिल्म के कलाकारों को भी धन्यवाद दिया। खेसारी ने बताया कि यह फिल्म आजमगढ़, वाराणसी और बिहार में बनाई गई है। सभी सीन को दर्शाया गया है अधिक से अधिक लागत से यह फिल्म बनाई गई है।

वहीं फिल्म की एक्ट्रेस रति पांडेय (Actress Rati Pandey) ने कहा कि फिल्म काफी अच्छे विषय पर बनाई गई है। इसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। आज काशी में बाब विश्वनाथ का आशीर्वाद भी इस फिल्म को मिल रहा है।