दिल्ली में देश के पहलवानों का प्रदर्शन, बनारस की महिलाओं ने किया प्रदर्शन का समर्थन 

 
वाराणसी। दिल्ली के जंतर मंतर पर देश के कई पहलवान कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगा प्रदर्शन कर रहे है। देश के नामी पहलवानों के प्रदर्शन को राजनैतिक और गैर राजनैतिक संगठनों का समर्थन पूरे देश से मिल रहा है। इसी क्रम में बनारस में पहलवानों के समर्थन में समाजसेवी संस्था के बैनर तले महिलाओं ने पहलवानों का समर्थन किया है। वाराणसी के अंबेडकर पार्क में महिलाओं ने पहलवानों के समर्थन में प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की। इस दौरान महिलाओं ने कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह पर लगे आरोपों की लेकर इस्तीफे की मांग किया। इस मौके पर संस्था के सदस्यों ने पहलवानों के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान भी चलाया।
वाराणसी के अंबेडकर पार्क में पहलवानों के समर्थन और महिला पहलवानों के साथ दिल्ली पुलिस की बर्बरता के आरोप को लेकर प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने प्रधानमंत्री के नाम पत्र लिखा। पत्र में महिलाओं ने इस पूरे प्रकरण को लेकर पीएम मोदी से 5 सूत्रीय मांग रख मौके पर माजूद पुलिस के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा। पत्र में महिलाओं ने मांग किया कि बृजभूषण सिंह को भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष पद से हटाया जाए। पॉस्को सहित यौन शोषण की गम्भीर धाराओं में अभियुक्त दबंग बीजेपी सांसद को तत्काल जेल भेजा जाए ताकि जाँच प्रभावित न हो। न्यायिक जाँच निष्पक्ष हो और शिकायतकर्ताओं की सुरक्षा सुनिश्चित हो। खेल संघों में ICC ( आंतरिक जांच समिति ) का गठन अनिवार्य हो। खेल संघो में राजनैतिक दखलंदाजी बन्द हो। खेल संघ में मुख्य कार्यकारी पदों पर खिलाड़ी ही बैठें।
5 सूत्रीय मांगो के ज्ञापन को सौंपते हुए बनारस की महिलाओं ने इस पूरे प्रकरण पर पीएम मोदी से हस्तक्षेप करने की मांग किया है।धरना देने वालों में प्रमुख रूप से,मैत्री, रैनी,शिवांगी,
दीक्षा,शबनम,सना,रंजू,झूला,राजेश,अनुज,शानिया, एकता,जागृति,मुनिजा,डॉ. आरिफ,वल्लभाचार्य पाण्डेय,रवि,धन्नजय,मुस्तफा,अनूप,मुकेश,महेंद्र इत्यादि मौजूद रहे।