सीएम योगी ने बाबा विश्वनाथ का षोडशोपचार विधि से किया पूजन, लोकसभा चुनाव के लिए मांगा आशीर्वाद

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार की शाम बाबा विश्वनाथ का दर्शन किया। उन्होंने षोडशोपचार विधि से बाबा का पूजन किया और 2024 लोकसभा चुनाव के लिए बाबा से आशीर्वाद मांगा। सीएम दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आए हैं। 
 

वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार की शाम बाबा विश्वनाथ का दर्शन किया। उन्होंने षोडशोपचार विधि से बाबा का पूजन किया और 2024 लोकसभा चुनाव के लिए बाबा से आशीर्वाद मांगा। सीएम दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आए हैं।

 

सीएम बुधवार की शाम वाराणसी पहुंचे। सबसे पहले रोहनियां स्थित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं संग लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मंथन किया। इस दौरान लोकसभा चुनाव में वाराणसी से ऐतिहासिक जीत हासिल करने की रणनीति बनी। सीएम ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा। 

सीएम मीटिंग के बाद सर्किट हाउस पहुंचे। वहां से बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए रवाना हुए। सीएम लगभग 20 मिनट तक बाबा धाम में रहे। इस दौरान बाबा विधिविधान से षोडशोपचार पूजन किया और काशीपुराधिपति का आशीर्वाद लिया। इसके बाद सीएम का काफिला बाहर निकला। उस दौरान वहां मौजूद लोगों ने हर-हर महादेव का उद्घोष कर सीएम का स्वागत किया। सीएम ने भी हाथ उठाकर काशीवासियों का अभिवादन किया। सीएम ने काशी कोतवाल बाबा कालभैरव का भी दर्शन-पूजन कर आशीर्वाद लिया।