फूलपुर फोरलेन पर कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, साथी की हालत गंभीर

फूलपुर थाना क्षेत्र के फोरलेन पर सुरही पुल के पास कार की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वही दूसरा युवक बुरी तरह घायल हो गया। घटना सोमवार की रात्रि साढ़े 9 बजे की है। 

 

वाराणसी। फूलपुर थाना क्षेत्र के फोरलेन पर सुरही पुल के पास कार की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वही दूसरा युवक बुरी तरह घायल हो गया। घटना सोमवार की रात्रि साढ़े 9 बजे की है। 

पिंडरा बाईपास फोरलेन पर जौनपुर के चक बिसाव असबरनपुर के 24 वर्षीय विपलेश यादव अपने गांव ही मित्र विकास यादव के साथ बाइक से थानारामपुर जा रहा था। तभी सुरही पुल के पास पीछे से आ रही ब्रेजा कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार हवा में उछलकर दूर जाकर गिर गया। वही दूसरा युवक कार में फसकर 500 मीटर दूर तक घिसटता हुआ गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

इस दुर्घटना में सिर में गंभीर चोट से विपलेश की मौत हो गई। वहीं विकास यादव को गंभीरावस्था में दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतक विपलेश अविवाहित था और बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान चलाता था। घटना के बाद अंधेरे का लाभ उठाकर कार सवार कार छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने दुर्घटना करनेवाली कार को कब्जे में लिया है। मृतक के चचेरे भाई के तहरीर पर ने पुलिस ने अज्ञात कार सवार के खिलाफ 279 व 304 ए के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।