जगतपुर में भदोही के कार सवार युवक को गोली मारी गई

 

वाराणसी। रोहनिया थाना क्षेत्र के जगतपुर इंटर कालेज के पास मंगलवार की रात बदमाशों ने कार सवार 38 वर्षीय वाजिद खान को गाली मार दी। इस घटना से अफरातफरी मच गई। गोली उसके दाहिने कंधे पर लगी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। पुलिस घटना का कारण और हमलावर का पता लगाने का प्रयास कर रही है। घटना रात करीब साढ़े दस बजे की बताई जा रही है। उसे 9 एमएम की पिस्टल से दो गोली मारी गई है, यानी हत्या के इरादे से हमलावर आए थे। 

जानकारी के अनुसार वाजिद अभी 10-15 दिन पहले ही 376 दुष्कर्म और गैंगस्टर के मामले में जेल से जमानत पर छूट के आया था। इसका चचेरा भाई वाहिद अभी भी गैंगस्टर के मामले में फरार चल रहा है। यह मामला जयराम जगत से जुड़ा माना जा रहा हैं।भदोही जिले के खमरिया का रहनेवाला वाजिद खान सफेद वैगनार कार से अपनी पत्नी को चेतगंज छोड़ने गया था। वह पत्नी को छोड़कर कार से भदोही की ओर जा रहा था। बताया जाता है कि उसने जगतपुर इंटर कालेज के पास कार रोकी। इसके बाद वह शराब पीने लगा। यह पता नही चल सका है कि वह अकेले था या उसके साथ कोई और ? इसी दौरान किसी ने उसे गोली मार दी। उसके कार का शीशा दो तरफ से टूटा हुआ है। गोली की आवाज और घायल का शोर सुनकर आसपास के लोग और राहगीर पहुंचे। सूचना पर पुलिस आ गई।

घायल को आनन-फानन में निजी अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।  आशंका जताई जा रही है कि हमलावरों को उसकी गतिविधियों की जानकारी थी। या उन लोगों ने किसी बहाने शराब पीने के लिए रोका। पीते समय ही मौका पाकर उसे गोली मारी गई।